Saturday 23 December 2017

60 मिनट का आदमी विदेशी मुद्रा व्यापार


खरीदें लाइन ट्रेडिंग एम 1 स्केलिंग ईजे (चार्ट देखें) खरीदें। मैं सामान्य रूप से केवल यूरोपीय संघ को खोदूँगा, लेकिन ईजे सभी येन जोड़े में जबरदस्त प्रवृत्तियों के कारण आजकल अधिक समझ में आता है। व्यापक प्रसार अच्छी तरह से इसके लायक है। जब मैं हमेशा यह जानना चाहता हूं कि 50 एसएमए क्या कर रहा है, मैं 20ema (ऊपर शॉर्ट्स, ऊपर शॉर्ट्स) की चाबी बंद करता हूं। यह बहुत संवेदनशील और संवेदनशील नहीं है के बीच एक सही संतुलन है मेरी पसंदीदा अनुशंसाएं 20ema में वापस आ गई हैं लम्बे समय तक शल्यचिकित्सा ठीक रहेगा जब तक वे कम से कम 9ema को स्पर्श करते हैं कहीं भी 920 अंतर में प्रकार 2, आईबीएस, कमांडो प्रविष्टियों को प्राथमिकता दी गई। सबसे अच्छा। नमस्ते, मैं अपना चार्ट आपके रूप में बनाने की कोशिश करता हूं, लेकिन मैं डैश लाइन (हरा और लाल) को नहीं जानता, कृपया आप को सूचित कर सकते हैं कृपया, धन्यवाद संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ForexMinute जोखिम चेतावनी: इस वेबसाइट पर सभी जानकारी सहित किसी भी राय, चार्ट, कीमतें, समाचार, डेटा, खरीदें सील संकेत, अनुसंधान और विश्लेषण सामान्य बाजार कमेंट्री के रूप में प्रदान किया जाता है और किसी निवेश सलाह का गठन नहीं करता है। Forexminute किसी भी नुकसान या हानि के लिए उत्तरदायी नहीं है, जिसमें निवेश का कोई भी नुकसान शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, जो सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस पर आधारित हो सकता है। विदेशी मुद्रा या वित्तीय बाजारों या किसी अन्य प्रकार के वित्तीय साधनों में भाग लेने के लिए या नहीं, यह तय करने से पहले, कृपया अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख को ध्यान से देखें। अधिक पैसे का निवेश न करें जो आप खो सकते हैं। ध्यान दें कि विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। कृपया एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार की सलाह लें, यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों के बारे में पूरी तरह से अवगत नहीं हैं। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम के लिए काफी जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। Forexminute किसी भी कंपनी, उत्पादों या सेवाओं का समर्थन नहीं करता जो कि Forexminute पर दर्शाया गया है इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन है। Forexminute 201815 को न्यूनतम चार्ट ट्रेडिंग जीबीपीजेपीवाई - 60200 ईएमए में शामिल है मई 2008 की स्थिति: सदस्य 433 डाक शामिल अधिकांश लोग इस रुझान की पुष्टि करने और उस दिशा में व्यापार करने के लिए उच्च समय सीमाओं को देखने के लिए कहते हैं। लेकिन मैंने 1 मिनट में प्रवृत्ति में परिवर्तन देखा है और फिर 5 मिनट और फिर 15 मिनट तक जाता है, इसलिए मैं इसे 1 मिनट और 5 मिनट पर देखता हूं और यदि कीमत 20060 से नीचे बंद हो जाती है और फिर मैं बहुत कुछ ले लूँगा और व्यापार दर्ज करें और 1 मिनट के चार्ट के उच्च पर अपना स्टॉप लॉज रखें और इसे नीचे रखें यदि प्रवृत्ति बदल रही है, तो इसे पकड़ो। मैं इस पद्धति का उपयोग करके 1 मिनट की रणनीति पर भी काम कर रहा हूं और प्रवेश और किराये के लिए बहुत अच्छा और हर बार 15-20 पिप्स बना रहा हूं। लेकिन यह एक निरंतर निगरानी की रणनीति है और सीमाओं में भी उपयोगी है। हाय निशा 4x रणनीति के लिए धन्यवाद, प्रविष्टि के लिए हमें 60 और 200 ईएमए पर या मोमबत्ती के ऊपर से ऊपर देखने के लिए 1-मिनट (60-सेकंड) की बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजी पर देखना है: 18 में से 14 जीत आम तौर पर, मैं 1- मिनट विकल्प सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217re प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के डेटा से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। मूल 60 सेकंड रणनीति 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जिन लोगों को मैं आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का कारोबार करने से परिचित नहीं हूं, मैं आमतौर पर कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है 60 दूसरे ट्रेडों में उच्चतर व्यापार की मात्रा होती है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-सेकंड के कारोबार में अंतर्निहित शोर बहुत ही बड़ी है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, जिससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव आने में भी मदद करता है जब इस तरह के अल्पकालिक उपकरणों का कारोबार एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप एक महीने के इस उपकरण पर कारोबार करने से पहले यह महसूस करने लगे कि दुर्भाग्यपूर्ण होगा, तो यह कि 8217 के मामले में जब आपका मुनाफ़ा वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू हो जाए इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो कि आपके हित के बाजारों में कैसे व्यवहार करते हैं और आपकी व्यापारिक शिक्षा को लगातार बेहतर बनाने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। व्यापार इतिहास 1 मिनट की समाप्ति 1: 1.32817 का उपयोग सुबह के लिए उच्च रहा और प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर बैक अप लें। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर एक नया निम्न का गठन किया। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरावट के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो रही थी और उस समय से कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल विकल्प लेने के लिए 1.328 9 2 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में इस्तेमाल किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर इस रणनीति पर निष्कर्ष, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिन जोड़ने का निश्चित रूप से विचार करेगा। मैं कहाँ व्यापार करता हूँ

No comments:

Post a Comment