Sunday 24 December 2017

माइकल फ्रीमैन बाइनरी विकल्प वेबसाइट


द्विआधारी विकल्प पोर्टल पर जाने के लिए धन्यवाद भयानक ब्लॉग सर्वरों के कारण मैंने अपने लेखों और पोस्टों को बायनरीप्शन 101 ब्लॉग से स्थानांतरित करने और अपने खुद के डोमेन पर ब्लॉगिंग शुरू करने का निर्णय लिया। इस द्विआधारी विकल्प पोर्टल में आप द्विपदीय विकल्प रणनीतियाँ, नए के लिए युक्तियां और विभिन्न ब्रोकरों, बाइनरी विकल्प सिग्नल सर्विसेज और संकेतकों के बारे में विस्तृत जानकारी पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करेंगे। तकनीकी विश्लेषण प्रशंसकों के लिए मैं डबल-प्रॉफिट बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग स्ट्रेटरी के संदर्भ में सभी बाइनरी ऑप्शन संकेतक और एक कैंडलस्टिक चार्ट्स की सूची शामिल कर रहा हूं। द्विआधारी विकल्प पटल में व्यापारियों के साथ-साथ अतिथि ब्लॉगर्स द्वारा लिखे गए लेखों के लिए खुला मंच भी शामिल है। ब्लॉग अनुभाग में आपको सभी नवीनतम यूट्यूब वीडियो, दलाल की समीक्षा और द्विआधारी विकल्प से संबंधित समाचार मिलेगा। मुझे टिप्पणियां, खुला बहस पसंद है और सभी टिप्पणियों की सराहना करते हैं। सकारात्मक या नकारात्मक Let8217 यह वेब पर नंबर एक द्विआधारी विकल्प पोर्टल बनाते हैं कृपया अपना समर्थन दिखाएं और इस साइट को साथी व्यापारियों के लिए एक महान संसाधन बनाने में योगदान करें। अगर आप प्रतिभा लिख ​​रहे हैं तो मुझे आपकी साइट पर अतिथि लेखक के रूप में शामिल करने में खुशी होगी, अगर आप रुचि रखते हैं, तो मुझे ईमेल करें और मैं आपको ट्रेडिंग रणनीतियां, टिप्स, दलाल, द्विआधारी विकल्प सिग्नल सर्विसेज और किसी भी संबंधित विषय स्वीकार किए जाएंगे मैं इस अवसर का उपयोग अपने यूट्यूब उपभोक्ताओं को आपके प्रतिक्रिया के लिए और अपने विचारों और सुझावों को साझा करने के लिए करने के लिए करना चाहता हूं कि मैं साइट और यूट्यूब चैनल को कैसे बेहतर कर सकता हूं। मेरा लक्ष्य एक सर्वसमावेशक व्यापारिक पोर्टल बनाना है जो उद्योग से संबंधित सबसे महत्वपूर्ण द्विआधारी विकल्पों के विषय को कवर करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि नए लोग अच्छी तरह से सूचित और स्मार्ट व्यापार करने के लिए तैयार हैं। ब्रोकर के साथ पंजीकरण करने से पहले द्विआधारी विकल्प स्कैम्स और ब्लैक-लिस्ट पेज पर जाएं। 2018 के शुरुआती महीनों में कई द्विआधारी विकल्प दलाल ने यूरोप में पूर्ण लाइसेंसिंग और नियमों का अधिग्रहण किया और अब व्यापारियों ने ट्रैक रिकॉर्ड और लाइसेंस के आधार पर चुन सकते हैं और चुन सकते हैं। एक धोखाधड़ी दलाल के साथ साइन अप करने से बचने के लिए, मैं इसे एक नियमन ब्रोकर और स्वच्छ कंपनी के साथ पंजीकरण करने का नियम बनाने की सलाह देता हूं। साफ तौर पर मेरा मतलब है, दलालों को बड़ी संख्या में नकारात्मक समीक्षाओं और व्यापारियों के निराश प्रशंसापत्र के बिना। घोटाले की कंपनियां, या दूसरे शब्दों में, ब्लैक-लिस्टेड कंपनियां उन 100 मामलों में हैं, जिनके पास वैध सीआईएफ लाइसेंस नहीं होने के बावजूद उपयोगकर्ताओं को बाइनरी ऑप्शन कॉन्ट्रैक्ट्स प्रदान करने के लिए विनियमित और लाइसेंस नहीं दिया गया है। इस साइट पर आपको यह पता लगाने के लिए कि आपके लिए सबसे उपयुक्त कौन सा द्विआधारी विकल्प दलाल है, आपको वह सारी जानकारी मिल जाएगी अधिक जानकारी के लिए सुनिश्चित करें कि समीक्षा अनुभाग पर जाएं जहां आपको टॉप रेट किए गए दलालों के लिए एक पूर्ण भुगतान, सुविधाएं, उपलब्धता और रेटिंग की तुलना मिलेगी। यदि आप वर्तमान में उद्योग के साथ होने वाली सभी चीजों पर नए अपडेट प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो don8217 सदस्यता लेने के लिए भूल जाते हैं। नई बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग आधिकारिक साइट पर जाने के लिए धन्यवाद I आशा है कि आप अपने ऑनलाइन ट्रेडिंग खोज में उपयोगी मेरे वीडियो और लेखों की सामग्री को ढूंढ सकते हैं, जो मुझे ट्रेडिंगबरीयनलाइन जीमेल पर किसी भी प्रश्न के साथ ईमेल करने के लिए हेन्सेट करते हैं। माइक फ़ेमैन 8217 के सिग्नल समूह माइकल फ्रीमैन 8217 के प्राइवेट सिग्नल ग्रुप एक माईक फ्रीमैन द्वारा निजी इंटरनेशनल बिजनेस समूह की मेजबानी कर रहे हैं। माइकल 8217 के सिग्नल समूह व्यापार द्विआधारी विकल्प के लिए सबसे नवीनतम और महानतम इंटरफ़ेस 8217 है क्योंकि यह सबसे लोकप्रिय सोशल नेटवर्क, फेसबुक में से एक का उपयोग करता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, फेसबुक ने दुनिया में एक दूसरे के साथ जुड़ने के तरीके में क्रांति ला दी है और माइकल फ्रीमैन ने इसका पूरा फायदा उठाया है और अब इस सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से उत्कृष्ट द्विआधारी विकल्प संकेत उपलब्ध करा रहे हैं। माइकल फ्रीमैन 8217 सिग्नल ग्रुप आज बाजार में उपलब्ध शीर्ष प्रदर्शन संकेत सेवा 8217 के बीच में से एक है। कारण माईक 8217 के फेसबुक सिग्नल बहुत लाभदायक हैं क्योंकि माइकल ने व्यावसायिक व्यापारियों को बाजार का विश्लेषण करने और उनके निजी संकेत समूह के सभी सदस्यों के लिए लाभदायक संकेत प्रदान करने के लिए नियोजित किया है। ये पेशेवर व्यापारी बाजार विश्लेषक हैं जो लगातार सिग्नल जीतने में सक्षम हैं, उनके नाम रोहन, आदित्य और रेने हैं। माइकल फ्रीमैन उन व्यापारियों में से एक भी है जो अपने फेसबुक सिग्नल समूह के माध्यम से संकेत प्रदान करता है। माइकल फ्रीमैन ने एक महान द्विआधारी विकल्प सलाहकार के रूप में परीक्षण और क्लेश के जरिए खुद को साबित कर दिया है और भले ही श्री फ्रीमन द्विआधारी विकल्प एलायंस 8217 प्रतियोगिता है, व्यापारियों को आज के सबसे लाभदायक द्विआधारी विकल्प संकेत सेवाओं में भाग लेने का अवसर अस्वीकार करना गलत होगा। माइकल फ्रीमन के पास व्यापारियों को बहुत लाभदायक संकेतों के साथ प्रदान करने के लिए संसाधन और ज्ञान है और यह वही है जो वह अपने नए सिग्नल समूह के साथ Facebook पर कर रहा है। माइकल फ्रीमैन 8217 के प्राइवेट सिग्नल समूह माइक 8217 सिग्नल ग्रुप से नतीजे मैं क्या उम्मीद कर सकता हूं, न केवल एक ऐसी सेवा है जहां आप लाभदायक संकेत प्राप्त कर सकते हैं, यह व्यापारियों का एक बड़ा समुदाय है, जो अपने अनुभवों को साझा करते हैं और एक-दूसरे को बेहतर व्यापार करने में मदद करते हैं। आप माइकल फ्रीमैन 8217 के निजी संकेतों के साथ अच्छे परिणाम की अपेक्षा कर सकते हैं, कभी-कभी एक पंक्ति में लगातार 15 जीत के रूप में भी। (अच्छी तरह से आदित्य बनाया) मुझे माइक 8217 के फेसबुक सिग्नल में क्यों शामिल होना चाहिए तथ्य के अलावा कि आप पेशेवर व्यापारियों से महान संकेत प्राप्त करेंगे और महान समुदाय का सदस्य बनने के लिए, माइकल फ्रीमैन अपने सदस्यों को लाभप्रद रूप से व्यापार करने के लिए महान प्रोत्साहन प्रदान करता है। प्रत्येक व्यापारी के लिए, समूह के नियमों के अनुसार, 15 पंक्तियों में नाखूनें, समूह नियमों के अनुसार, जब आप अपने परिणामों को पोस्ट करते हैं, तो तुरंत 1000 अर्जित करेंगे। (सभी लेन-देन शुल्क माइकल द्वारा कवर किए जाएंगे) परन्तु प्रतीक्षा करें, वहां अधिक, 6 जीतने वाले ट्रेडों को अंजाम दें और समूह में पोस्ट करें और आप 200 कमा लेंगे जो कि अधिकतर लोगों को ब्रोकर के साथ शुरू में जमा राशि को कवर करेंगे। जो महान है, आप जीता 8217t यह कर किसी भी अन्य संकेत सेवा देख। कारण यह है कि माइक ऐसा कर रहे हैं, अपने व्यापारियों और सदस्यों को उत्कृष्ट परिणाम देने और उन्हें सफल होने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित करना है। मैं माइकल फ्रीमन सिग्नल समूह में कैसे शामिल हो सकता हूं आप माइकल फ्रीमैन सिग्नल ग्रुप में माइकस ऑटोटैडर पर जाकर शामिल हो सकते हैं I पर विश्वास कर सकते हैं माइकल फ्रीमेन, इसे मेरे पास ले लें, जैसा कि पेशेवर द्विआधारी विकल्प व्यापारी है, मैं घोटाले के बाद घोटाले में आया हूं, बस इस सूची को देखें घोटालों का मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि माइकल फ्रीमैन 8217 के निजी संकेत समूह निश्चित रूप से महान प्रोत्साहनों के साथ एक महान परियोजना है। व्यक्तिगत रूप से मैं don8217t माइकल Freeman8217s फेसबुक संकेतों का उपयोग क्योंकि मुझे पता है कि कैसे व्यापार करने के लिए। व्यापार मेरा जुनून है इसकी मेरी रोटी और मक्खन और सुबह सुबह उठने का कारण इसलिए यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे व्यापार करना है या यदि बाइनरी विकल्प के जरिये अतिरिक्त आय बनाने की तलाश कर रहे हैं तो बीओए की सदस्यता अब खुली है। यदि आप द्विआधारी विकल्प उद्योग के लिए नए हैं और एक सिग्नल सेवा की तलाश कर रहे हैं, तो माइक सिग्नल 8217 समूह निश्चित रूप से एक पेशेवर, लाभदायक व्यापारी बनने के लिए आपको अपने रास्ते पर मदद करेगा। अगर आपके पास कोई सवाल या माइकल फ्रीमन और उनके निजी सिग्नल 8217 के समूह के बारे में टिप्पणी है तो कृपया नीचे टिप्पणी करने में संकोच न करें। लोगों को द्विआधारी विकल्प उद्योग में सेवाओं और उत्पादों के बारे में ईमानदार जानकारी की आवश्यकता है, कृपया, कृपया साझा करने के लिए कुछ ऐसा है, तो कृपया नीचे ऐसा करें धन्यवाद और हैप्पी ट्रेडिंग इस वेबसाइट के साथ मेरा मिशन है उन लोगों की मदद करना और उनकी सेवा करना, जो ऑनलाइन पैसा कमाने में रुचि रखते हैं। द्विआधारी विकल्प एक बहुत ही लाभदायक उद्योग है जो तेजी से बढ़ रहा है मैं एक गुरु नहीं हूं, मैंने अभी तक पैरामीटर का एक सेट पाया है जो काम करता है। किसी भी समय मुझसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें माइकल फ्रीमैन 8217 सिग्नल ग्रुप का कारण यह है कि मैं व्यापार के लिए अपना नया लैपटॉप खरीदने में सक्षम हूं। माइक के बारे में कुछ समीक्षाओं को पढ़ने के बाद मैंने अपने फेसबुक सिग्नल को एक मौका देने का फैसला किया और मैंने एक पंक्ति में 6 ट्रेडों जीते, और यह मेरी पहली बार बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग में 8217 है। मैं महीनों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ गया था strugging और अंत में मैं द्विआधारी एक शॉट देने का फैसला किया, मुझे खुशी है कि मैं अगले व्यापार सत्र के लिए इंतजार कर सकते हैं 8217t। हे शॉन, महान देखने के लिए कि आप बल्ले से सीधे शानदार परिणाम प्राप्त कर चुके थे, हर कोई उतना भाग्यशाली नहीं है जितना सही समय मुझे लगता है यह सिर्फ यह साबित करने के लिए जाता है कि वे क्या कर रहे हैं। तो लैपटॉप आप क्या कर रहे हैं, इस तरह के एक अच्छा व्यापार कंप्यूटर होने में इतना फर्क पड़ता है। व्यापारियों के लिए एक महान संसाधन का आनंद लें, मेरे लिए विजेता जैसा लगता है मुझे पसंद है जैसे फेसबुक के माध्यम से इस तरह के महान सटीक भविष्यवाणियां उपलब्ध हैं I मुझे भी लगता है कि इनसेन्टिव्स बहुत अच्छे हैं, एक पंक्ति में 15 बहुत खास है, खासकर जब आपको माइकल जैसे लोगों से सलाह मिलती है। हे जेसन, हां, बहुत अच्छा प्रोत्साहन दिया गया है, यह 1000 प्रोत्साहन भी मेरे लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहता है, इसके लिए माइकल एक लंबे समय से उद्योग में रहा है और वह जानता है कि ये काम कैसे करते हैं। यह वाकई महान है कि वह बाइनरी विकल्प समुदाय के बाकी हिस्सों के साथ ज्ञान की अपनी संपत्ति साझा कर रहा है। बहुत सारे लोग अपने फेसबुक समूह के साथ-साथ एक ही समय में पैसे कमाने के साथ महान व्यापारिक तकनीक सीख रहे हैं। टिप्पणी के लिए चीयर्स डी माइकस सिग्नल समूह वास्तव में अच्छा, बहुत विश्वसनीय संकेत है मैं उनके लिए ज़मानती हूँ, मैं havn8217t लंबे समय से व्यापार किया गया है और मैं पहले से ही सभी पैसे वापस मैं पहले शुरू खो दिया है जब मैं शुरू कर दिया और मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा था वापस जीत लिया है मैं वास्तव में माइकल के लिए आभारी हूं। धन्यवाद हे लेसी, मुझे सुनने के लिए खुशी है कि आप माइक सिग्नल समूह के बारे में रिपोर्ट करने के लिए अच्छी बातें कर रहे हैं। I8217m बहुत यकीन है कि हर कोई पैसे खो देता है जब वे पहली बार व्यापार शुरू करते हैं, मुझे याद है कि जब मैंने पहली बार शुरू किया तो एक व्यापार पर 2000 को खो दिया। मैंने हार नहीं मानी, मैंने रात और दिन अभ्यास करके अपने व्यापारिक कौशल को परिष्कृत किया, सेमिनारों और वेबिनारों में भाग लिया और सीखा कि कैसे एक प्रो की तरह बाजार को पढ़ना है, अब मेरी आईटीएम दर 90 है एक तरह से मैं नया व्यापारियों के पास है माइकल के साथ आसान है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने सीखा है कि बाजार को एक समर्थक की तरह कैसे पढ़ा जाए, इसलिए मुझे डॉन 8217 पर सिग्नल या सेवाओं पर भरोसा करना पड़े। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद माइकल फ्रीमन द्वारा चीयर्स डीबिनरी ऑप्शन्स स्कैम्स मुझे बहुत खुशी है कि आपने इसे इस पेज पर बनाया है और अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो मुझे लग रहा है कि आप या तो एक द्विआधारी विकल्प घोटाले में शिकार बन चुके हैं या किसी के बारे में जानते हैं। हालाँकि हालात बिल्कुल भयानक हो सकते हैं, शायद यह आपके या किसी और के लिए अच्छा सीखने का अनुभव था। अब यह 8217 के आगे बढ़ने और अपने आप को शिक्षित करने के लिए समय है तो आप फिर कभी नहीं scammed मिलता है। द्विआधारी विकल्प के बारे में एक दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य यह है कि प्रत्येक कानूनी दलाल या वेबसाइट के लिए ऐसे ही कई लोग हैं, यदि अधिक घोटाले दलालों और वेबसाइटों में वहां अधिक लोगों को शिकार होने की प्रतीक्षा नहीं है। आगे बढ़ते हुए हम घोटाले की रोकथाम, चेतावनी के संकेत और कदमों पर ध्यान केंद्रित करेंगे, यदि आपको लगता है कि आप घोटाले हुए हैं। द्विआधारी विकल्प घोटाले की रोकथाम Google पर आपकी खोज में खोजशब्दों का उपयोग करके सकारात्मक समीक्षा देखें, इसके कुछ उदाहरण निम्न होंगे: ब्रोकर नाम घोटाला, ब्रोकर नाम की समीक्षा, ब्रोकर का नाम प्रशंसापत्र इन खोजशब्दों के संयोजन से आप अपने खोज के लिए श्रेष्ठ पृष्ठों को देखने के लिए अपने खोज परिणामों में रैंक कर सकते हैं। कभी-कभी आप अधिकतर जानकारी प्राप्त करने के लिए खोज परिणामों के दूसरे या तीसरे पृष्ठ पर जा सकते हैं। सबसे बड़ा लाल झंडे में से एक है जो आप में आ सकते हैं और आप अनुसंधान करना चाहते हैं, अगर किसी को अपने दलाल खातों से कोई परेशानी वापस लेनी पड़ेगी। अगर आपको कुछ नकारात्मक समीक्षा या अधिक दिखाई देती है तो मैं आपकी पीड़ा को दूर करने और आपकी सूची के दलाल को पार करने का सुझाव दूंगा। द्विआधारी विकल्प दलालों से दूर रहें जो आपके निवेश पर कम आईटीएम (इन-द-पैसा) रिटर्न ऑफर करते हैं। 70 के नीचे के कुछ भी नहीं बचा जाना चाहिए, वेबसाइट एक घोटाला हो सकती है या फिर वे सिर्फ 8217t व्यापारियों को बहुत अच्छा रिटर्न देते हैं, जबकि कुछ दलाल 1 9 0 की औसत रिटर्न की पेशकश कर रहे हैं। उन वेबसाइटों से बचें, जो खराब ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं, यह हमेशा मेरा एक पालतू झुकाव रहा है और यह अधिक बार उपभोक्ता के लिए नकारात्मक रूप से बाहर नहीं निकलता है। एक चेतावनी संकेत जो अक्सर शोध नहीं किया जाता है वह सिग्नल सेवा होगी जो खुद को एक ब्रोकर के साथ जोड़ते हैं। यदि आपके पास ब्रोकर है जो कुछ चुनिंदा संकेत सेवाओं के साथ अनन्य प्रायोजन प्रदान कर रहा है जिसमें भयानक समीक्षाएं हैं, तो दूर रहें। आपका पैसा वापस कैसे प्राप्त करें जैसे ही यह आसान था जैसा कि यह लग रहा था जितना आसान हो गया, पैसे वापस प्राप्त करने के लिए एक बहुत मुश्किल मिशन पूरा हो सकता है, लेकिन आप जो विकल्प ले सकते हैं एक विकल्प ब्रोकर से संपर्क करके होगा, अगर आप उनसे कभी नहीं सुनाते हैं या हर बार जब आप उनसे संपर्क करते हैं तो बुश के चारों ओर हराते हैं तो यह शायद यह कहना सुरक्षित होता है कि आप को धोखा दिया गया है। विकल्प दो आपके वित्तीय प्रतिष्ठान के साथ एक कार्ड विवाद दाखिल करेंगे, अब यह एक आशाजनक समाधान की तरह लग सकता है लेकिन जब तक आपके पक्ष में पर्याप्त साक्ष्य न हो, तब तक अधिक नहीं होता है, दुर्भाग्य से यह आपके पक्ष में काम नहीं करेगा। विकल्प तीन मदद के लिए पहुंच रहे होंगे, शायद आप कोई ऐसा व्यक्ति जानते हैं जो आपकी मदद कर सकता है। लेकिन अगर आपको लगता है कि ऐसा कोई नहीं है जो समझ सकता है या मदद करने में सक्षम होगा, तो शायद आप खुद को व्यापारिक द्विपक्षीय जीमेल पर संपर्क करने का प्रयास कर सकते हैं। मैं सैकड़ों लोगों को इस सटीक स्थिति में नहीं, हजारों व्यक्तियों में मदद करता हूं, एक और महान स्रोत जो आप संपर्क कर सकते थे, द्विआधारी ऑप्शन वॉच डॉग शिकायत फ़ॉर्म होगा, जो एक वेबसाइट है जो विदेशी मुद्रा और बाइनरी विकल्प घोटाले की जानकारी को उजागर करने के लिए समर्पित है। मैंने इस वेबसाइट के बारे में इतनी सारी सकारात्मक समीक्षा पढ़ी और सुनाई है, न केवल वे स्कैमर्स का पर्दाफाश करते हैं लेकिन वे इसे एक बैल-कुत्ते रवैये में करते हैं निश्चित रूप से इस वेबसाइट का उपयोग मेरी खातिर के साथ करते हुए तय करते हैं कि आप किस द्विआधारी विकल्प दलाल से जुड़ना चाहते हैं वर्तमान ज्ञात बाइनरी ऑप्शंस स्कैम्स अद्यतित: (सावधानीपूर्वक पढ़ें) सुरक्षित24 विकल्प, ऑप्शन एक्सो, मार्केट्स वर्ल्ड, ऑप्शियमबिट, ट्रडर एक्सपी, सिडर फाइनेंस, बाइनरी इंटरनेशनल, साइकामोर ऑप्शंस, ट्रेडर्स किंग, फोरमर्केट्स एक्सबी 24, ऑप्टीमार्केट्स, एक्सपीमार्कस, एम्बर ऑप्शंस। बाइनरी मैट्रिक्स पीआरओ, 60 सेकेंड में लाभ, रॉय ट्राबेल्ले, चीट द ऑडस 4.0 बाइनरी पायलट, डीबीपीवी 7, गोल्डन गोस मेथड, बाइनरीसिस्टम 4 यू, लीगल इनसाइडर बॉट, गारंटीकृत वेल्थ, जर्मन बाइनरी रोबोट, बीमित मुनाफा, त्वरित नकद सिस्टम, इनसाइडर जॉन, बाइनरी ऐप -810। नई घोटाले चेतावनी किसी को भी यह भयावह नहीं है कि यह विनाशकारी, शर्मनाक और निराशाजनक है। अपने किसी भी दलाल के साथ साइन अप करने से पहले अपने अनुसंधान करना सुनिश्चित करें, यह सब लेता है कि एक बार अपनी मेहनत से अर्जित धन खोना है। अगर आपको लगता है कि आपको एक टिप्पणी नीचे दी गई है या आप मुझे ईमेल कर सकते हैं: tradingbinaryonlinegmail मैं आपको किसी भी ऋण का मध्यस्थता करने में मदद करने और आपको एक विश्वसनीय ब्रांड के साथ द्विआधारी विकल्पों का व्यापार करने का निर्णय लेने में मदद करने में खुशी होगी। मेरी मुख्य वेबसाइट BinaryoptionsChannel और Mike8217s यूट्यूब चैनल पर मैं भी द्विआधारी विकल्प रणनीतियों, युक्तियों, चेतावनियों और अन्य उद्योग सूचना प्रदाताओं से संबंधित कई विषयों को शामिल किया है, मामले में आपके पास विश्वास करने का एक कारण है कि आप 8217ve एक संकेत सेवा, ऑटो व्यापारी, बाइनरी विकल्प या विदेशी मुद्रा दलाल आप नीचे दी गई फार्म का उपयोग कर शिकायत कर सकते हैं और मुझे आपकी जानकारी के साथ एक ईमेल अधिसूचना मिलेगी I मैं प्रसन्नतापूर्वक आपकी सहायता करता हूं और अगर आपको दलाल के साथ अटक जाता है तो रिफंड में मध्यस्थता करने में मदद करता हूँ। इस उद्योग में साल के लिए होने के नाते, मुझे बहुत अनुभव मिला और 10008217 के व्यापारियों को पैसा वापस घोटालों से मिला। कृपया मुझसे संपर्क करें और संभावित नए घोटालों पर मुझे चेतावनी के द्वारा इस वेबसाइट को बेहतर बनाने में मदद करें। Mike8217s शिकायत फ़ॉर्म संपर्क formcontact मैदान label8217Your पूर्ण Name8217 type8217name8217 required821718217contact मैदान label8217Email8217 type8217email8217 required821718217contact मैदान label8217Broker या सेवा 8216 type8217text8217contact मैदान label8217Complaint8217 type8217textarea8217 required821718217contact फार्म नवीनतम अपडेट खोजें जानकारी के लिए मेरी साइट में संयुक्त राज्य अमेरिका महत्वपूर्ण जोखिम नोट उपलब्ध: व्यापार द्विआधारी विकल्प महत्वपूर्ण लाभ उत्पन्न कर सकते हैं लेकिन आंशिक या पूर्ण धन हानि का खतरा भी शामिल है और शुरुआती निवेशकों द्वारा विचार किया जाना चाहिए। हम दृढ़ता से सलाह देते हैं कि आप कोई भी निवेश करने से पहले हमारी शर्तों को amp शर्तों और अस्वीकरण पृष्ठ पढ़ें। ग्राहकों को अपने देश के निवास में उनकी व्यक्तिगत पूंजी लाभ कर दायित्व से अवगत होना चाहिए। यह कानून के खिलाफ है कि यू.एस. व्यक्तियों को कमोडिटी विकल्प खरीदने और बेचने के लिए अनुरोध किया जाए, भले ही उन्हें भविष्यवाणी अनुबंध कहा जाए, जब तक कि उन्हें सीएफटीसी-पंजीकृत एक्सचेंज या व्यापारिक रूप से छूट के लिए सूचीबद्ध नहीं किया जाता है या कानूनी रूप से छूट प्राप्त नहीं की जाती है। Site5 WordPress थीम्स द्वारा बनाया गया वर्डप्रेस होस्टिंग में विशेषज्ञ

No comments:

Post a Comment