Thursday 7 December 2017

जेन चक विदेशी मुद्रा व्यापार


जेन चक द्वारा 2017 का दूसरा सप्ताह, क्या आप यह मान सकते हैं कि मेरा 2018 काफी अराजकता था, और मुझे बहुत खुशी है कि इसका ओवर। मुझे पता है कि हमें एक नए साल की नई शुरुआत करने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन 2017 जैसा लगता है कि अच्छा चल रहा है एक नया साल आप पिछले साल गंदगी को दोहराने के लिए एक थप्पड़ देने की तरह है और वास्तव में कुछ करना है। स्थानांतरित करें, कार्यवाही करें, जो कुछ भी हो, और इसके लिए सिर्फ एक और साल। एक बात जिसकी मुझे सचमुच खेद नहीं था कि मैं 2018 के प्रस्तावों को सूचीबद्ध करने के लिए भूल गया था, इसलिए मैं वास्तव में वापस देख सकता था और देख सकता हूं कि मैंने क्या किया और मैंने क्या नहीं किया, लेकिन मैंने यादृच्छिक भागीदारों के साथ अपस्टटाउन में एक नया भोजन स्थान खोल दिया। यह नाम रैंडम खाद्य स्टोर योग्य। असल में हम कुख्यात ग्राम पार्क नसी लिमक के पास बाओस एप कॉफी बेचते हैं, इसलिए बूंदेबाबार और अधिकतर सामानों के लिए इंस्टाग्राम पर आते हैं। ठीक विषय पर वापस, मैं इसे फिर से भूलने से पहले अपने 2017 के प्रस्तावों को सूचीबद्ध करूँगा। 1. उद्यम नई चीजें जैसे मैंने एक बाओ जगह खोलने का फैसला किया, जिसने कानूनी तौर पर खुले लिए एक वर्ष से अधिक समय लिया। मुझे और अधिक करना पसंद है, अधिक और निश्चित रूप से सीखें, इस वर्ष अधिक कमाएं एक नया व्यवसाय खोलने या अधिक सहयोग में शामिल होने के संबंध में, मैं बस और अधिक करना चाहता हूं। 2. कोशेला मैं वास्तव में कोचेला जाना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं वास्तव में अभी जा सकता हूं क्योंकि रीसेलिंग टिकट महंगे हैं कोहेला 2017 लाइन अप सच होना अच्छा है, इसके क्वीन बी लोग 3. शरीर की तरह गीगी ठीक है, गीगी या केंडल शरीर मैं वास्तव में इस साल इच्छा करता हूं कि मैं खुद को फिटनेस के साथ मिल सकता हूं जितना मैं कर सकता हूं। सचमुच अपने आप को जितनी बार मैं कर सकता हूं उतनी ही काम करने के लिए सम्मोहित करना चाहिए। मुझे बहुत खुशी है कि फायरस्टेशन जैसी जगहें वास्तव में मौजूद थीं, जो अतिरिक्त मजेदार काम करती हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैं उस शरीर को पाने के लिए अपने गंदगी को मिल सकता हूं। 4. कहीं पर जाएँ Ive कभी नहीं किया गया है (मेरे प्रेमीफैमिलोफेड्स के साथ।) हाँ क्रोएशिया में पाल करना चाहेंगे, दुबई में आसमान डुबकी, फ़िनलैंड में उत्तरी रोशनी के लिए शिकार..इसलैंड .. आदि। इतने सारे काम करने के लिए, कई जगहों का पता लगाने के लिए 5. अधिक blogvlog सामग्री बनाएँ Ive ने लगभग हर साल कहा और हाँ, इसकी सूची अभी भी योग्य में। मैंने वास्तव में मेरे वीडियो को बेहतर बनाने के लिए ओस्मो डीजी खरीदे हैं और Im वास्तव में अब भी सीख रहा है कि कैसे उपयोग करें। ओह। जितना हम बड़े हो जाते हैं उतना संघर्ष वास्तविक होता है, हम धीमे बातें सीखते हैं 6. नए लोगों से मिलना, दुनिया भर में नए दोस्त बनाएं मैं सामाजिक रूप से अजीब और थोड़ा सा अंतर्मुखी सुपर हुआ करता था लेकिन मुझे लगता है कि आईएम में सुधार। मैं वास्तव में अधिक लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाना और बातचीत करना चाहता हूं। सिर्फ इसलिए कि मैं इसे चूसना, मैं वास्तव में यह करने की ज़रूरत है। यह उन लोगों से बात करने के लिए वास्तव में अद्भुत है जो अलग-अलग चीज़ों में भावुक हो। 7. अधिक प्रेरणादायक पद मेरे पिछले पोस्ट पर उन लोगों को लगता है कि वे बेवकूफ हैं 60k से अधिक दृश्यों को मारता है और मुझे आपको बहुत धन्यवाद धन्यवाद टिप्पणियाँ मिला। Im वास्तव में खुशी है कि मेरी पोस्ट वास्तव में किसी की मदद कर सकते हैं और मैं और अधिक करना चाहते हैं। साझा करने वालों के लिए एक बहुत बड़ा धन्यवाद। मैं वास्तव में पल के लिए अधिक सोच नहीं सकता, इसलिए उन प्रमुख चीजें थीं जिन्हें मैं इस साल हासिल करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आपको नये साल के संकल्प को बनाने के लिए लोगों को एक ही काम करना चाहिए और आप आश्चर्यजनक चीजों को देखेंगे। हर किसी को खुश नया साल बधाई साझा इस पोस्ट खिचड़ी भाषा का मानना ​​है कि 2017 पहले से ही इसके एक और नए साल के लिए है, लेकिन फिर भी मेरे पास ब्लॉग के बारे में ब्लॉग के लिए 2018 के कई बचा है। मुझे लगता है कि मुझे इन कुछ दिनों में सभी बचाए गए संपादन के लिए अधिक समय बिताना पड़ा। यहां प्रायोजित यात्रा में से एक है जहां मुझे और मेरे बीएफएफ को हाँग काँग के लिए एमएएनटी एशियन म्यूजिक अवार्ड्स 2018 के लिए सभी तरह से उड़ान भरने की ज़रूरत है। दिसंबर में होटल के सौजन्यमंडल इसे बनाने के लिए संयोजित किया गया प्रायोजक के लिए डोर्सेट वान कै के लिए एक बड़ा धन्यवाद हांगकांग में हमारे ठहरने और सुंदर संगठनों के लिए किटीई यीई संग्रह। Ive ने हमारी यात्रा का एक vlog बनाया (ब्रायन मूल रूप से सभी होस्टिंग कार्य योग्य था।) हांगकांग Photolog: वैसे, HotelsCombined एक जगह है जो आपको विभिन्न बुकिंग वेबसाइटों से दरों की तुलना करके सर्वश्रेष्ठ होटल दरों की खोज करने की अनुमति देती है। होटल के प्रेमी और जेट सेटर्स की अत्यधिक सिफारिश की गई ऐप यहां डाउनलोड करें: मुझे आश्चर्य है कि वहाँ कितने लोग हैं, जो सोचते हैं कि वे किसी के लिए इतना करना बेवकूफ़ हैं मुझे लगता है कि यह बहुत ही आम है कि बेवकूफ महसूस किया जा रहा है क्योंकि लोगों को आजकल कम सराहनीय और अधिक गणनात्मक होते जा रहे हैं। कौन हमारे बारे में लोगों को दोषी ठहराएगा समाज दुनिया मैं नहीं जानती दुनिया। मुझे कोई संत नहीं है लेकिन एक बात जो मुझे पता है heres, देने के लिए कभी नहीं लग रहा है। जब तक कोई चीज़ पूछने का आपका तरीका नहीं दे रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम सभी लोगों की अपेक्षाओं की अपेक्षा रखते हैं, और निराश हो जाते हैं, जब चीजें आप की उम्मीद के अनुरूप नहीं होती हैं, लेकिन खुद से पूछिए, क्या आप दे रहे हैं क्योंकि आप कुछ मांग रहे हैं या आप दे रहे हैं क्योंकि आप अपने दिल से दे रहे हैं , क्योंकि आप और आप की देखभाल कर सकते हैं, आप महानता से कम कुछ नहीं हैं दान करना एक शानदार कार्य है और केवल गरीब दिमाग वाले लोगों को इसे प्राप्त करने के लिए ले जाता है। देने के बारे में बेवकूफ कुछ भी नहीं, केवल बेवकूफ लोगों को पता नहीं कैसे सराहना करते हैं। लोग गलतियां करते हैं, दयालुता के लिए इस्तेमाल करते हैं, कुछ चीजें लेते हैं, लेकिन यह उन लोगों को मारता है जब एक दिन उन्हें पता चल जाता है कि वे कुछ खो चुके हैं (उस व्यक्ति से आ रहा है जो उसने किया था।) शायद अभी नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से या इससे भी बेहतर होगा, आप ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जिन्होंने उन्हें बेहतर व्यक्ति बनने के लिए सिखाया। स्वार्थी और अनुचित होने के लिए उन्हें दोष न दें, क्योंकि आपको नीचे लाने के लिए किसी भी नकारात्मकता की आवश्यकता नहीं है। आपको सीखना होगा कि कैसे उन्हें बढ़ाना है, और अपने आप को अपने जैसा नहीं बनना चाहिए क्योंकि वे बेवकूफ हैं और आप बेवकूफ बनना चाहते हैं। उन्हें माफ़ कर दो और आगे बढ़ें कभी भी अच्छा करने के लिए अपने आप को कभी दोष नहीं देते, कभी अपने आप को ऐसा करने के लिए बेवकूफी नहीं कहते हैं अपने आप पर गर्व करें कि दिल को देने और माफ करने के लिए एक बड़ा दिल। अपने आप को धन्यवाद आपके अस्तित्व के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप छोटे और महत्वहीन हैं, तो आप निश्चित रूप से दुनिया के लिए महत्वपूर्ण हैं, आपके जैसे लोगों से दयालुता फैलाने के लिए। xx। जून में, डेफ़ने और मैं कोलडप्ले को पकड़ने के लिए यूके की वास्तव में सहज यात्रा के लिए गया था, और हमने सोचा कि जब से यूके में थे, तो कहीं न कहीं (यूरोप) के लिए एक छोटी यात्रा क्यों नहीं करें। हम एम्स्टर्डम और पेरिस के बीच फट गए थे। लेकिन हम पेरिस क्यूज का चुनाव खत्म करते हैं जैसे एम्स्टर्डम की दो लड़कियां गलत हो सकती हैं खैर, मैं अपने वर्तमान प्रेमी के साथ दो साल पहले पेरिस गया हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ यात्रा करने के लिए यह एकदम अलग महसूस होगा। Daph यूरोप के लिए नहीं गया है, इसलिए उसकी kinda मेरी भूमिका सुनिश्चित करने के लिए वह पेरिस मज़ा आया। मेरी पेरिस में मेरी दूसरी बार, इस बार, हमने रेल यूरोप को लंदन से लिया, जिसकी कीमत प्रति व्यक्ति 150 यूरो है। मुझे याद है कि पिछली बार जब मैंने उड़ान भर ली थी, लगभग एक ही कीमत थी, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि ट्रेन लेना अधिक सुविधाजनक है। मैं मूल रूप से सभी बुकिंग cuz Im सबसे अच्छा दोस्त कभी lolll था अपने सबसे अच्छे मित्र के साथ यात्रा करने पर कुछ युक्तियों पर कुछ सुझाव हैं। 1. चुनें AIRBNB STAY। Ive बचाया बहुत अच्छा Airbnb पेरिस में रहता है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार पेरिस की तरह रहने के लिए सबसे पहले, यह सबसे अधिक होटल की तुलना में सस्ता है, और भी बेहतर है, आप वास्तव में अद्वितीय रहता है। फ़ैशन सप्ताह के कारण, बहुत अच्छे अच्छे लोग ले गए और कुछ कीमतें बढ़ गईं। मुझे खुशी है कि हम एकदम सही रहने के लिए एयरबन्ब लिस्टिंग पर दिखाए गए चित्रों की तरह ही बिल्कुल सही हैं। हम अपने मेजबान स्टेफ़नी से मिलने नहीं गए, लेकिन हमें एक स्वागत योग्य उपहार के रूप में हमें लाल वाइन की एक बोतल देने के लिए काफी पसंद किया गया है (हां, हम ने उसे अपना उपहार लोल स्वीकार कर लिया है।) पेरिस के फ्लैटों के बारे में एक नतीजा यह है कि ज्यादातर लिफ्टों, केवल सीढ़ियों, और हम स्तर 3 पर हैं, मुझे खुशी है कि हमारे पास केवल 2 रातों के लिए हमारे हाथ का तार हैं। इस लिंक का उपयोग करके साइन अप करने के लिए न भूलें, अपनी पहली यात्रा से आरएम 9 0 प्राप्त करें। airbnbcjlau294 2. पर्यटक क्या करने के लिए दौड़ा करने के लिए मिल गया। हम इसे सबसे अधिक स्थलों के लिए बनाया, यह दोपहर और टीएचवी में सुपर गर्म था, हम अधिक तस्वीरों को कर सकते हैं अगर मैं गर्मी के कारण माइग्रेन नहीं था। वैसे भी, टिप है, हर जगहों में तस्वीरें ले लो, शर्मीली न हों, आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दुनिया के दूसरे पक्ष में हैं, और आप जानते हैं कि आपकी यादें रखने के लिए फोटोग्राफ ही एकमात्र मामला है। एक साथ स्टेलीज ले लो, एक-दूसरे के चित्र, और ज़ाहिर है, इसे एक फैशनेबल तरीके से करें। (मुझ पर भरोसा है कि मुझे मेरे 300 चित्रों की तरह टूर एफिल लोलोल के सामने आगे पीछे चलते हैं।) Mommarte हिल्स देखें। 3. हिपस्टर कैफ़ेस देखें यह मजेदार कैसे है कि हमारे पियर हेरम मैकार्न्स को छोड़कर हमारी यात्रा के दौरान हमारे फ्रांसीसी भोजन नहीं हुए हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से पेरिस में कुछ बेहतरीन कैफे में गए थे। नानाशी पता: 57 रु चार्लोट, 75003 पेरिस, फ्रांस - मुझे लगता है कि शांत बच्चों में से एक जगह होललीबेलली का पता लगाना है: 1 9 रू 0 ल्यूसियन सैंपैक्स, 75010 पेरिस, फ़्रैंक ई - उनके पेनकेक्स के लिए प्रसिद्ध सुबह सुबह में जाएं वे केवल पेनकेक्स की सेवा देते हैं 12 बजे से पहले, यह दो साल पहले था, दुख की बात यह है कि इस बार दापा ने उन्हें स्वाद नहीं दिया: ओगी पता: 63 रु लेपिक, 75018 पेरिस, फ्रांस - इटालियन, सुपर बड़ा भाग और इसका अच्छा अंत, डाफ्ने पेरिस का एक बड़ा प्रशंसक नहीं था cuz हम मिले पेरिस में से कुछ काफी गुदा थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमने एक महान समय लिया था। उबेरपूल लेते समय हमारे फैशन प्रदर्शनी के लिए हमें लाया गया एक अच्छी औरत दिखाएं, हमारे केएल मित्रों में टक्कर करें, जो अपने फैशन शोकेस के लिए हैं, कन्यास पाब्लो पॉप-अप स्टोर द्वारा पास किए गए थे और गंदगी को खरीदने के लिए गड़बड़ी खरीदना काफी बड़ा था और इसे भी बनाया गया था पेरिस के अधिकांश स्थलों मुझे लगता है कि यह जानना वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप किसके साथ यात्रा कर रहे हैं। यदि आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्त के समान हित है और आप दोनों को एक साथ यात्रा करने के प्रयास पर सराहना होनी चाहिए, तो यह महान है। जाने के लिए स्थानों पर आगे की योजना बनाने की कोशिश करें, और सुनिश्चित करें कि आप उन दोनों स्थानों पर जाते हैं जहां आप दोनों चाहते हैं शांत रहो और एक साथ मज़े करो। (फ़ोटो को वीएससीओ पी 5 (स्तर 7) तापमान के साथ संपादित किया जाता है 1. आपका स्वागत है।) एफएक्सस्ट्रीट लाइव विदेशी मुद्रा पीटी जास मुलिया फॉरेक्सिंडो सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा vps समीक्षा की समीक्षा द्विआधारी विकल्प मुद्रा व्यापार w3a विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा एसएमएस मुफ्त रूबल ऑनलाइन विदेशी मुद्रा हमें विदेशी मुद्रा नियम स्टॉक विकल्प पूर्ण मूवी डाफार विदेशी मुद्रा resmi इंडोनेशिया इंडोनेशिया चीन विदेशी मुद्रा भंडार डेटा विदेशी मुद्रा मार्जिन ब्याज दर विदेशी मुद्रा रणनीतियों संसाधन आरएसआई विश्वविद्यालय पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार weizmann विदेशी मुद्रा विख्यात फॉरेक्स फैक्ट्री 3 बतख विदेशी मुद्रा गति संकेतक एक कर्मचारी कर की दर के लिए स्टॉक विकल्प कैसे काम करते हैं गैर योग्य स्टॉक विकल्प रणनीति और रणनीति मध्ययुगीन युद्ध पूर्ण संस्करण फॉरेक्स कारखाना renko चार्ट बॉब iaccino विदेशी मुद्रा कक्षा बाइनरी विकल्प बदमाशी प्रणाली विदेशी मुद्रा कम छूट रणनीति 4 व्यापार रणनीतियों ropms मूल्य सूचना प्रणाली उस हुकम में स्टॉक ऑप्शंस के समान हैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग मेन्यूरट इस्लाम क्वेंट्स डेमोस फॉरेक्स इंफॉर्मेशन कोंडलस्टिक्स फॉरेक्स ट्रेडिंग गेम थ्यूरर ऑप्शंस में ट्रेडिंग स्टॉक ऑप्शंस बॉस्बॉट मेबैंक 2 यू आपको विदेशी मुद्रा दैनिक एफएक्स फॉरेक्स न्यूज़ एक्सएम फॉरेक्स ऑफ़िस मलेशिया यूट्यूब फॉरेक्स रिव्यू बेस्ट फ्री फुटबॉल ट्रेडिंग एस ystem अल्फा व्यापारी विदेशी मुद्रा दिन व्यापार etf रणनीतियों विदेशी मुद्रा अल्पावधि बनाम लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा लाइनें 7 सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति उलटा सूचक विदेशी मुद्रा एजेंट विदेशी मुद्रा एजेंटों में पुनर्खरीद विदेशी मुद्रा फ्लेक्स ईए मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा यूरो यूएसडी व्यापार घंटे विदेशी मुद्रा 80 प्रणाली संस्करण रणनीति वेब सेवा यूके मुख्यभूमि आदेश पर कृपया ध्यान दें: निम्नलिखित पोस्टकोड में एक अतिरिक्त अधिभार लगेगा जिसे चेकआउट के दौरान गणना की जाएगी: उत्तरी आयरलैंड, आइल ऑफ मैन, आइल ऑफ विट, जर्सी, गर्नसी, ऑल्डेर्नी और निम्नलिखित स्कॉटिश हाइलैंड्स और लोवलेज़ पोस्टकोड: एबी 1, एबी 10, एबी 11, एबी 12, एबी 13 , एबी 14, एबी 15, एबी 16, एबी 2, एबी 21, एबी 22, एबी 3, एबी 24, एबी 25, एबी 3, एबी 30, एबी 31, एबी 32, एबी 33, एबी 34, एबी35, एबी 36, एबी 37, एबी 38, एबी 3 9, एबी 4, एबी 41, एबी 42, एबी 43, एबी 44 , एबी 45, एबी 5, एबी51, एबी 52, एबी 53, एबी 54, एबी 55, एबी 56, एबी 9, आईवी 1, आईवी 10, आईआई 11, आईआईए, आईवी 13, आईवी 14, आईवी 15, आईवी 16, आईवी 17, आईआई 18, आईवी 1 9, आईवी 2, आईवी 20, आईआई 21, आई वी 22, आईवी 23 , IV24, IV25, IV26, IV27, IV28, IV3, IV30, IV31, IV32, IV33, IV34, IV35, IV36, IV4, IV40, IV5, IV52, IV53, IV54, IV6, IV63, IV7, IV8, IV9, केडब्ल्यू 1, KW2, KW3, KW5, KW6, KW7, KW8, KW9, KW10, KW11, KW12, KW13, KW14, PA33, PA38, PA39, PA40, PH17, PH18, PH19, PH20, PH21, PH22, PH23, पीएच 24, PH25, PH26, PH30, PH31, PH32, PH33, PH34, PH35, PH36, PH37, PH38, PH39, PH40, PH41, PH42, PH43, PH44, PH49, PH50। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें ब्रिटेन के मुख्यभूमि आदेशों पर कृपया ध्यान दें: अतिरिक्त अधिभार निम्नलिखित गंतव्यों के लिए देय हो सकते हैं: स्कॉटिश हाइलैंड्स, लोलैंड्स, उत्तरी आयरलैंड, आइल ऑफ मैन, आइल ऑफ वाइट और जर्सी। 4 बजे से पहले बेस्ट हेटिंग के साथ एक ऑर्डर करें और सभी स्टॉक वाले आइटम उसी दिन प्रेषित किए जाएंगे। Terma Radiators कम प्रोफ़ाइल रेडिएटर्स एल्यूमिनियम रेडिएटर बीटीयू कैलक्यूलेटर क्यों अपने कमरे के लिए एक रेडिएटर के आवश्यक आकार की गणना करने के लिए त्वरित और आसान तरीके की जांच नहीं करें यह कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें outdaftar broker विदेशी मुद्रा यांग teregulasi कैसे iq विकल्प व्यापार विकल्प टैक्स प्रभाव व्यापार astuces व्यापार ऑप्शन बिनीयर ग्रूपिंग चलने वाले औसत ट्रेडिंग सिस्टम फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा संकेतक ऑर्डर ट्रेडिंग में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा योजनाकार सबसे विदेशी मुद्रा ईए लाइव खाता विदेशी मुद्रा योजनाकार विदेशी मुद्रा एमएफ़ 4 सस्ते विदेशी मुद्रा दर भारत बैकटेस्ट ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी एक्सचेंज सूची साप्ताहिक स्टॉक ऑप्शंस जीकेएफएक्स विदेशी मुद्रा सीएफडी लाइव बीएनजी फॉरेक्स कनवर्टर की गणना बहुत आकार फॉरेक्स सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारियों डीटीवी स्टॉक ऑप्शन्स इजरायल विदेशी मुद्रा कंपनियां विदेशी मुद्रा प्रबंधक समीक्षा विकल्प टीएफएसए में ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment